मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘रईस’ की शूटिंग खत्म हो गई है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ पाकिस्तानी बाला माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी अहम भूमिका में हैं. फिल्म में बेबी डॉल सनी लियोन के आइटम सॉन्ग का तड़का भी है.
 
फिल्म की शूटिंग कम्पलीट होने की जानकारी खुद खुद किंग खान ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके दी है. उन्होंने लिखा है कि वे फिल्म की शूटिंग के दौरान बिताया गया समय काफी याद करेंगे. जिसमें सभी ने बेहद एन्जॉय किया. उन्होंने फिल्म युनिट की भी बेहद तारीफ की. किंग खान ने ट्वीट किया, ‘फिल्म की शूटिंग कम्पलीट. हम शूटिंग के दौरान होने वाली मस्ती को याद करेंगे. फिल्म की युनिट को थैंक यू. सबको प्यार’. उसके बाद फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने किंग खान के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘आप सबसे अच्छे हैं’.
 

बता दें कि रईस में किंग खान 1980 में आई फिल्म कुर्बान के सुपरहिट गाने ‘लैला ओ लैला’ के न्यू वर्जन में सनी के साथ थिरकते नजर आएंगे.  यह फिल्म गुजरात की 1980 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह शराब के तस्कर रईस खान की स्टोरी है. जिसका रोल किंग खान अदा कर रहे हैं. और पुलिसकर्मी का रोल नवाजुद्दीन सिद्दिकी निभा रहे हैं.