मुंबई. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट और बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन के बीच चल रहा विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. दोनों में से कोई भी पीछे जाने को तैयार नहीं है. अब कंगना ने रितिक पर खुद को बचाने के लिए मुद्दे को भटकाने और मीडिया ट्रायल का सहारा लेने का आरोप लगाया है. कंगना के वकील ने रितिक से कानूनी नोटिस वापस लेने या फिर कार्रवाई का सामना करने को कहा है. 
 
कंगना के वकील रिजवान सिदि्दकी ने मंगलवार को एक बयान जारी करके कहा ‘अभिनेत्री कंगना इस मामले को खत्म करना चाहती हैं. अगर रितिक नोटिस वापस ले लें तो. नोटिस वापस लेना सबसे सही रहेगा और यही एक विकल्प है. नहीं तो मीडिया ट्रायल और मुद्दे को भटकाने से हालात और बिगड़ सकते हैं. इससे न्याय मिलने की प्रक्रिया और जटिल होती जाएगी. बार-बार मेरे मुवक्किल (कंगना) को इसकी प्रतिक्रिया देनी पड़ेगी’.
 
कंगना ने यह रुख तब अपनाया जब रितिक ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर उन्हें ‘सिली एक्स’ कहने पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा. रितिक ने फरवरी के महीने में कंगना को कानूनी नोटिस भेजा था. इसके जवाब में कंगना ने रितिक को 21 पेज का कानूनी नोटिस भेजा था. और उन पर धमकी देने का आरोप लगाया था. कंगना के वकील ने कहा है कि रितिक ने अभी तक कंगना के एक मार्च के कानूनी नोटिस का जवाब नहीं दिया है.
 
सिद्दीकी ने कहा, ‘रितिक को गत एक मार्च को उनका जवाबी नोटिस मिला जिसपर अभिनेता ने सात दिन के अंदर कार्रवाई नहीं की और रितिक रोशन ने अब तक अपने आरोप एवं दावे वापस नहीं लिए हैं. जबकि उन्हें पूरी तरह झूठ या पूर्णत: आधारहीन तथा अनुचित साबित किया जा चुका है.’ उन्होंने कहा कि रितिक दो बच्चों के पिता हैं जिस वजह से उनकी जिम्मेदारी को देखते हुए कंगना ने रितिक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.