मुंबई. बालिका वधू में दमदार अभिनय करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी कभी पीड़ा कभी कीड़ा’ जीत लिया है. सिद्धार्थ ने सना सईद और मुक्ति मोहन को पछाड़ते हुए यह जीत हासिल की है. आठ हफ्ते की कड़ी मेहनत के बाद सिद्धार्थ ने यह खिताब अपने नाम किया है. शो जीतने पर उन्हें 25 लाख रुपए नगद और टाटा टिएगो कार भी दी गई है.
 
सिद्धार्थ ने अपनी जीत पर खुशी जताते हुए कहा है कि वह जीत के साथ साथ शो से बहुत सारी यादें भी साथ लेकर जा रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैं स्टंट, चोट, झगड़ों को पार कर जीतने में कामयाब रहा. आज मैं अपने साथ जीत की खुशी ही नहीं बल्कि ढेर सारी यादें और एक सबक सीख कर जा रहा हूं. मैंने अर्जुन कपूर और बाकी खिलाड़ी साथियों के साथ अर्जेटीना में जो यादगार दिन बिताए वे विशेष हैं’.
 
बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के सांतवे सीजन को बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर होस्ट कर रहे थे. सिद्धार्थ के अलावा शो में टीना दत्ता, माही विज, ऐश्वर्या सकुजा, फैजल खान, राघव जुयाल, युवराज वाल्मिकी, पार्वती ओमनकुट्टम, विवान भटेना, तनिषा मुखर्जी, जय भानुशाली, विवियन डसेना और हिमांशु मल्होत्रा भी थे.