मुंबई. इंडियन टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की अचानक मौत के बाद से टीवी के साथ साथ फिल्म इंडस्ट्री भी काफी शोक में है. इसी बीच बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली प्रियंका चोपड़ा के एक्स-मैनेजर प्रकाश जाजू ने प्रियंका के बारे में काफी चौंकाने वाला खुलासा किया है. जाजू ने बताया है कि भले ही इन दिनों प्रियंका के तारे काफी बुलंद हैं लेकिन उन्होंने भी अपने स्ट्रगलिंग पीरियड के दौरान तनाव की वजह से खुदकुशी करने की कोशिश की थी.
 
पूर्व मिस वर्ल्ड और सफल अभिनेत्री प्रियंका के एक्स मैनेजर ने कहा है कि प्रियंका किसी समय अंदर से काफी कमजोर थी. ट्विटर पर कई ट्वीट्स के जरिए जाजू ने बताया कि, ‘आज इतनी स्ट्रॉन्ग दिखने वाली प्रियंका किसी वक्त काफी कमजोर थी. उन्होंने 2 से 3 बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी जैसे तैसे मैंने उन्हें बचाया’.
 
उन्होंने लिखा कि ‘प्रियंका अपने पुराने ब्यॉयफ्रैंड असीम की मां से काफी क्लोज थी. साल 2002 में असीम की मां की मौत ने प्रियंका को बहुत आहत किया था. जिसके बाद उन्होंने एक बिल्डिंग से कूद कर अपनी जान देने की कोशिश की थी’. जाजू ने कहा है कि आत्महत्या की प्रवृत्ति फिल्म व टीवी की दुनिया की अधिकांश लड़कियों में है.
 

बता दें कि प्रियंका के उनके एक्स मैनेजर प्रकाश जाजू के साथ अच्छे संबंध नहीं थे. प्रियंका ने जाजू के साथ अचानक कॉन्ट्रैक्ट तोड़ दिया था.