मुंबई. प्रत्युषा बनर्जी की मौत के बाद शक के दायरे में चल रहे बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को अचानक तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. राहुल राज के वकील नीरज गुप्ता के मुताबिक़ राहुल प्रत्यूषा की मौत के बाद से ही सदमे में हैं. डिप्रेशन और सीने के दर्द की शिकायत के बाद राहुल को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
राहुल राज से पुलिस ने शनिवार को करीब 14 घंटे तक पूछताछ की. पुलिस ने राहुल राज के बयान दर्ज कर लिए हैं मामले की जांच कर रही है. बता दें कि प्रत्युषा बनर्जी शुक्रवार शाम अपने फ्लैट में पंखे से लटकी हुई पाई गई थी. प्रत्यूषा  के दोस्तों का कहना है कि उसके अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल से संबंध अच्छे नहीं थे. 
 
राहुल ने किया था पुलिस को फोन
बताया जाता है कि प्रत्यूषा ने जब खुद को फांसी लगाई तो राहुल राज सिंह घर पर नहीं थे. शाम करीब 5 बजे जब वह घर पहुंचे तो प्रत्यूषा ने दरवाजा नहीं खोला. ऐसे में जब वह किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर गए तो प्रत्यूषा को फांसी से लटकता हुआ पाया. राहुल ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी और फिर प्रत्यूषा को लेकर कोकीलाबेन अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में उसे रिवाइव करने की कोशिश की गई, लेकिन फिर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 
 
नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
पुलिस को प्रत्यूषा के घर से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रत्यूषा अंधेरी वेस्ट में अपने दोस्तों के साथ रहती थीं और उनका परिवार मुंबई से बाहर रहता है. प्रत्यूषा झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली थीं. उनकी राहुल से मुलाकात जमशेदपुर में ही एक पार्टी के दौरान हुई थी.
 
कई शोज में नजर आ चुकी हैं प्रत्युषा
प्रत्युषा को पॉपुलैरिटी ‘बालिका वधु’ सीरियल से ही मिली. प्रत्युषा ‘झलक दिखला जा 5’, ‘बिग बॉस 7’, ‘इतना करो न मुझे प्यार’ और ‘कॉमेडी क्लासेस’ में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों वे कलर्स के पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ में काम कर रही थीं. हाल ही में वे सोनी टीवी पर आने वाले रियलटी शो पावर कपल में भी अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल के साथ नजर आ चुकी हैं. शो के पार्टिसिपेंट सलिल अंकोला ने बताया कि प्रत्युषा इस साल राहुल के साथ शादी करने वाली थीं. प्रत्युषा का जन्म 10 अगस्त 1991 को जमशेदपुर में हुआ था.
 
राहुल ने ये दिया पुलिस को बयान
जानकारी के मुताबिक़ राहुल ने पुलिस को बताया है कि वह और प्रत्यूषा लिव इन रिलेशनशिप में थे और जल्द ही शादी करने वाले थे. उन्होंने कहा कि वह दोनों काफी खुश थे और दो महीने पहले ही नए फ्लैट में शिफ्ट हुए थे. जबकि सिक्योरिटी इंचार्ज ने खुलासा किया है कि मामला राहुल की दूसरी गर्लफ्रेंड का है, जिससे प्रत्यूषा ने मारपीट भी की थी. सिक्योरिटी इंचार्ज ने बताया कि राहुल और प्रत्यूषा के रिश्तों में कड़वाहट दूसरी गर्लफ्रेंड के कारण घुली थी. उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी दोनों को झगड़ा करते नहीं देखा, लेकिन राहुल की दूसरी गर्लफ्रेंड के कारण दोनों के रिश्तों में अनबन शुरू हो गई थी. राहुल की गर्लफ्रेंड से प्रत्यूषा की मारपीट भी हुई थी.’
 
एक दिन पहले लहंगे के लिए किया था फोन
दूसरी ओर, दोस्त और ड्रेस डिजाइनर रोहित वर्मा ने कहा कि प्रत्यूषा की शादी के लिए उसे लहंगा बनाने का ऑर्डर दिया गया. खुदकुशी के एक दिन पहले भी प्रत्यूषा ने उनसे इस बारे में पूछा था. रोहित ने कहा कि लहंगा आधा बन चुका था.