नई दिल्ली. प्रत्यूषा बेनर्जी आत्महत्या मामले में नए-नए खुलासे हो रहे है. अब प्रत्यूषा के करीबी दोस्त विवेक मिश्रा ने इंडिया न्यूज़ के खास शो ‘टूनाईट विद दीपक चौरसिया’ में खुलासा किया है कि प्रत्यूषा राहुल को बेपनाह प्यार करती थी और वो इसका गलत फायदा उठा रहा था. प्रत्यूषा ने अपना एक करोड़ का जीवन बीमा कराया था जिसका नॉमिनी राहुल को बनाया था.

विवेक मिश्रा ने कहा कि कि प्रत्यूषा 14 अप्रैल को सगाई करने वाली थीं और वह रोहित वर्मा से अपना लहंगा डिजाइन करवा रही थीं.

प्रत्यूषा को नहीं पता था राहुल शादीशुदा या तलाकशुदा है- विवेक

शो में विवेक ने और भी कई खुलासे किए है. राहुल ने कहा है कि प्रत्यूषा को ये बिल्कुल नहीं पता था कि राहुल पहले से शादीशुदा या तलाकशुदा है. प्रत्यूषा को ये शक था कि राहुल का कहीं न कहीं चक्कर चल रहा है. उसे चीट कर रहा है. प्रत्यूषा ने राहुल को कई बार दूसरी लड़कियों के साथ पकड़ा लेकिन हर बार कहती थी कि एक और मौका देंगे.

राहुल के खर्चे प्रत्यूशा उठाती थी- विवेक

विवेक ने आगे कहा कि प्रत्यूषा राहुल को बहुत प्यार करती थी इसलिए उसकी हरकतें बर्दाश्त करती थी. उन्होंने कहा कि राहुल के पास काम नहीं था. वो EMI नहीं दे पा रहा था. उसके खर्चे प्रत्यूषा उठाती थी.

एक करोड़ के बीमे का नॉमिनी राहुल को बनाया- विवेक

विवेक का कहना है कि प्रत्यूषा राहुल को बेपनाह प्यार करती थी और वो इसका गलत फायदा उठा रहा था. प्रत्यूषा ने अपना एक करोड़ का जीवन बीमा कराया था जिसका नॉमिनी राहुल को बनाया था.

राहुल पर इमोशनली डिपेंडेंट थीं प्रत्यूषा- विवेक

विवेक ने कहा कि हमने कई बार प्रत्यूषा को समझाया था लेकिन वो राहुल पर इमोशनली डिपेंडेंट थीं. वो उसी से शादी करना चाहती थी. इतना ही नहीं राहुल ने प्रत्यूषा पर कई बार हाथ उठाया था. प्रत्यूषा के शव पर भी निशान हैं.

शूटिंग पर शराब पीकर जाता था राहुल- विवेक

विवेक का कहना है कि राहुल शराबी है. शूटिंग में पीकर जाता था, रोल नहीं कर पाता था. जिसके बाद उसे सीरियल से भी निकाल दिया गया था.

असंभव लगता है कि प्रत्यूषा सुसाइड करेगी- विवेक

विवेक ने कहा कि प्रत्यूषा के चेहरे पर निशान थे. इसमें झोल-झाल है. फांसी में चेहरे पर दाग नहीं आने चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे ये बात असंभव लगती है कि प्रत्यूषा सुसाइड करेगी. कल ऐसा क्या हुआ कि उसने सुसाइड किया या किसी ने उसे मारा, ये पुलिस बताएगी.

राहुल अपना और प्रत्यूषा का मोबाइल लेकर खुद पुलिस के पास गए- गुरू सिंह

वहीं राहुल के दोस्त गुरु सिंह का कहना है कि राहुल अपना और प्रत्यूषा का मोबाइल लेकर खुद पुलिस के पास गए थे. राहुल ने मुझसे कहा कि मैंने कुछ नहीं किया है और मैं निर्दोष हूं. उन्होंने कहा कि राहुल ने मेरे सामने कभी प्रत्यूषा से मारपीट नहीं की.

हालांकि गुरू सिंह ने कहा कि राहुल की पहली शादी में तलाक हो गया था, प्रत्यूषा को ये पता था या नहीं, ये मुझे मालूम नहीं है. और राहुल अपनी ईएमआई प्रत्यूषा से भरवाता था, ये भी मुझे नहीं पता.

राहुल पर आरोप लगाने वालों पर मानहानि का केस दर्ज हो- गुरू सिंह

गुरू ने कहा कि राहुल अगर इतना ही बुरा था तो उनके दोस्त प्रत्यूषा को समझा सकते थे कि उसे छोड़ दो. अगर राहुल ने गलत किया है तो उसे सज़ा मिलना चाहिए. गलत नहीं किया तो आरोप लगाने वालों पर मानहानि लगनी चाहिए.

रेस्तरां में राहुल ने प्रत्यूषा को पीटा था- अक्षिता

मॉडल अक्षिता अग्निहोत्री का कहना है कि मुंबई के ओशिवारा में He Said, She Said रेस्तरां में राहुल ने प्रत्यूषा को पीटा था. उन्होंने कहा कि प्रत्यूषा से होली पर मिली थी तो वो डिप्रेश लगी.

अक्षिता ने कहा कि प्रत्यूषा अच्छा कमा रही थी और राहुल को पाल रही थी. उन्होंने कहा कि कोई किसी को प्यार करता है तो मरते दम तक छोड़ कर नहीं जाएगा.

राहुल और प्रत्यूषा लीव-इन में थे- शैला चड्ढ़ा

राहुल की दोस्त शैला चड्ढ़ा का कहना है कि राहुल और प्रत्यूषा लीव-इन में थे. लेकिन राहुल ने मेरे सामने कभी प्रत्यूषा को नहीं पीटा. शैला ने बताया कि प्रत्यूषा होली पर मिली थी तो बोली कि तैयार हो जाइए, हमारी शादी होने वाली है.