मुंबई. मशहूर टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी का मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया है. प्रत्युषा को दुल्हन के लिबास में अंतिम विदाई दी गई है.  

अब यह साफ हो चुका है कि प्रत्युषा शादी करना चाहती थी. घर वालों को भी इसकी जानकारी थी. इसलिए प्रत्यूषा की इच्छा को देखते हुए उसे दुल्हन के लिबास में अंतिम विदाई दी गई.

एजाज़ खान ने राहुल पर लगाए गंभीर आरोप

प्रत्यूषा के दोस्त टीवी एक्टर एजाज़ खान ने प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि प्रत्युषा ने आत्महत्या नहीं बल्कि उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने उनका मर्डर किया है और राहुल प्रत्यूषा की पिटाई करता था.

क्या है पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में

प्रत्युषा के पोस्टमॉर्टम की शुरुआती रिपोर्ट सामने आ गई है. जिसमें कहा गया है कि प्रत्यूषा की मौत दम घुटने की वजह से हुई है.

राहुल की 10 साल पहले हो चुकी है शादी-सूत्र

सुत्रों के मुताबिक राहुल प्रत्युषा को ड्रग्स देता था. और राहुल राज की 10 साल पहले ही शादी हो चुकी है और उनकी पत्नी कतर एयरवेज में एयरहोस्टेस हैं. राहुल के एक बच्चा भी है.

सूत्रों की मानें तो राहुल ने प्रत्युषा से ये सभी बातें छुपा रखी थी. जब प्रत्युषा को राहुल की शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने राहुल से पूछा की ये सब क्या चल रहा है ?

दोनों में इस बात को लेकर काफी झगड़ा भी हुआ था और मारपीट भी हुई थी. इतना ही नहीं सूत्रों की मानें तो राहुल के कई महिलाओं से संबंध भी थे.