मुंबई. मशहूर टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली है. प्रत्युषा चर्चित टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभा रही थीं. प्रत्युषा महज 24 साल की थी. सूत्रों से पता चला है कि प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी नहीं उनकी हत्या हुई थी.  फिल्मी हस्तियों की मानें तो प्रत्युषा की मांग में सिंदूर लगा हुआ था और वह अपने ब्वायफ़्रेंड राहुल राज सिंह के साथ रहतीं थी. प्रत्युषा का परिवार और दोस्त सदमे में हैं.
 
क्या कहा राखी ने?
अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा है कि जब उन्होंने प्रत्युषा की लाश को देखा तो उनकी मांग में सिंदूर था. इंडिया न्यूज से बातचीत में राखी सावंत ने बताया, ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा. होली पार्टी हमने साथ में थे. मैंने उसकी बॉडी देखी है. बहुत शॉकिंग है. चेहरा दिखाया तो मांग में सिंदूर था. गले पर निशान थे. होंठ काले पड़ चुके थे. मैं बता नहीं सकती हूं कि इतनी खूबसूरत लड़की को मैं इस तरह देखूंगी. राखी सावंत ने बताया, ‘मुझे दुख हो रहा है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसका मोबाइल लेकर यहां से भाग गया. उसमें बहुत सारी रिकॉर्डिंग और चीजें होंगी जो उसे डिलीट कर देगा. उसकी मौत के बाद उसका ब्वॉयफ्रेंड बाहर चिप्स खा रहा था. ये बहुत ही शॉकिंग था.’
 
राहुल से पूछताछ कर रही है पुलिस
मुंबई पुलिस के प्रत्युषा के ब्वायफ़्रेंड राहुल राज सिंह से पूछताछ कर रही है. पुलिस को पता चला है कि दोनों के बीच एक दिन पहले अनबन हुई थी. पुलिस प्रत्यूषा के कुक और उनके कुछ दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है. 
 
राहुल ने किया था पुलिस को फोन
बताया जाता है कि प्रत्यूषा ने जब खुद को फांसी लगाई तो राहुल राज सिंह घर पर नहीं थे. शाम करीब 5 बजे जब वह घर पहुंचे तो प्रत्यूषा ने दरवाजा नहीं खोला. ऐसे में जब वह किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर गए तो प्रत्यूषा को फांसी से लटकता हुआ पाया. राहुल ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी और फिर प्रत्यूषा को लेकर कोकीलाबेन अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में उसे रिवाइव करने की कोशिश की गई, लेकिन फिर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.