मुंबई. बॉलीवुड के हॉट एक्टर इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म ‘अजहर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बात की जानकारी खुद इमरान ने ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि इंतजार अब खत्म हुआ. 
 
इमरान ने ट्रेलर पोस्ट करने के साथ लिखा, ‘इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे सफल और विवाद में रहने वाले कप्तान की कहानी जानने का इंतजार अब खत्म हुआ’. इस फिल्म में इमरान इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन का किरदार निभा रहे हैं.
 
फिल्म में अजहरुद्दीन के क्रिकेट करीयर के दौरान लगे मैच फिक्सिंग के आरोप का जिक्र किया गया है. इसमें अजहर की पत्नी नौरीन का किरदार प्राची देसाई निभा रही हैं. उनकी दूसरी पत्नी संगीता बिजलानी का किरदार नरगिस फाखरी निभा रही हैं. ‘अजहर’ को बालाजी मोशन पिक्चर्स और एमएसएम मोशन पिक्चर प्रोड्यूस कर रहे हैं.
 
बता दें कि इससे पहले इमरान ने ट्विटर पर अजहर का मोशन पोस्टर भी पोस्ट किया था. जिसमें वह ब्लू जर्सी पहने हुए मोहम्मद अजहरुद्दीन के किरदार में नजर आ रहे थे.
 
 
फिक्सिंग के आरोप में जिन दूसरे प्लेअर्स का नाम शामिल था पोस्टर में उनकी मौजूदगी को प्लेअर्स के नाम की जर्सी दिखाकर बताया गया था. इस लिस्ट में अजय जड़ेजा, नवजोत सिंह सिद्धू, नयन मोंगिया और मनोज प्रभाकर का नाम शामिल है.