मुंबई. लगता है कि बॉलीवुड के हॉट एक्टर रितिक रोशन की परेशानियां जल्द खत्म नहीं होने वाली हैं. अभी कुछ दिनों पहले कंगना संग चल रहे विवाद की वजह से रितिक और कंगना ने एक दूसरे को लीगल नोटिस भेजा था. तो अब इस हॉट एक्टर को एक और नोटिस मिल गया है. यह नोटिस क्रिश्चियन कम्युनिटी ने रितिक के खिलाफ जारी किया है.
 
कम्युनिटी का कहना है कि रितिक ने उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. नोटिस में कम्युनिटी ने रितिक से पोप को लेकर किए गए उनके ट्वीट पर माफी मांगने को कहा है.  
 
रितिक ने कुछ दिनों पहले अपने अफेयर्स की खबरों पर ट्वीट करते हुए कहा था कि जिसके भी साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है उससे कहीं ज्यादा संभावना तो पोप के साथ अफेयर होने की हो सकती है. उन्होंने कहा, ‘मीडिया जिन आश्चर्यजनक महिलाओं का नाम मुझसे जोड़ रही है उससे कहीं ज्यादा मेरे और ‘पोप’ के अफेयर के चान्सेस हो सकते हैं. थैंक्स लेकिन नो थैंक्स’.
 

इंडियन क्रिश्चयन वॉइस के प्रेसिडेंट अब्राहम मथाई ने 28 मार्च को नोटिस भेजा है. रितिक के वकील का कहना है कि उन्हें इस तरह का कोई नोटिस अभी तक तो नहीं मिला है. लेकिन अगर किसी की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं तो रितिक इसके लिए माफी मांगने को तैयार हैं.