मुंबई. प्रियंका चोपड़ा की आवाज जल्द रिलीज होने जा रही हॉलीवुड फिल्म ‘द जंगल बुक’ के हिंदी वर्जन में सुनाई देगी. इस फिल्म में वह ‘का’ नाम के अजगर के किरदार को अपनी आवाज देने वाली हैं. अंग्रेजी वर्जन में इस अजगर को आवाज हॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री स्कारलैट जॉहांसन ने दी है. 
 
प्रियंका ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि जंगल बुक उनके जीवन का पसंदीदा हिस्सा रही है. और अब वह इसमें काम करने के लिए भी काफी उत्सुक हैं. उन्होंने कहा, ‘जंगल बुक मेरी जिंदगी का काफी पसंदीदा हिस्सा रहा है. और अब मैं इसका हिस्सा बनने जा रही हूं. मैं का नाम के अजगर को आवाज देने वाली हूं. ये मजेदार है.’
 
बता दें कि 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म प्रियंका के अलावा इरफान दोस्ताना भालू बालू को अपनी आवाज देंगे, जिसे अंग्रेजी वर्जन में बिल मर्रे की आवाज मिली है. शेफाली शाह रक्षा के लिए डबिंग करेंगी, जिसे हॉलीवुड वर्जन में लुपिता न्योंग ने आवाज दी है. ओमपुरी ब्लैक पेंथर बघीरा को आवाज देंगे, जिसकी डबिंग अंग्रेजी में बेन किंग्सले ने की है. नाना पाटेकर शेरखान को अपनी आवाज देंगे. उन्होंने 90 के दशक में दूरदर्शन में प्रसारित होने वाली सीरीज ‘जंगल बुक: दि एडवेंचर ऑफ मोगली’ में भी डरपोक चीते के लिए डबिंग की थी.