मुंबई. ऋतिक और कंगना के बीच की खींचतान अब खुले रूप से सबके सामने आने लगी है. इस मुद्दे पर अब ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिनके बारे में कभी कोई सोच भी नहीं सकता था. जानकारी के अनुसार कंगना की एक करीबी दोस्त ने दावा किया है कि दोनों कलाकारों ने साल 2014 की शुरुआत में एक दूसरे से सगाई कर ली थी.
 
कंगना की दोस्त ने बताया की साल 2013 में सुजैन से अलग हो जाने के बाद ऋतिक ने साल 2014 की शुरुआत में कंगना को शादी के लिए प्रपोज किया था. ऋतिक तुरंत ही सुजैन से अलग हुए थे जिस वजह से कंगना शादी को लेकर थोड़ी दुविधा में थी. लेकिन ऋतिक ने जब उन्हें आश्वासन दिया तब कंगना ने उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया. 
 
जानकारी के मुताबिक कृष 3 की शूटिंग के वक्त ऋतिक कंगना के इतने करीब आ गए थे कि वे अपने कई बेडरूम सिक्रेट्स भी उनसे शेयर करने लगे थे. उन्होंने कंगना को बताया था कि वह और उनकी बीवी सुजैन अलग-अलग कमरों में सोते हैं.
 
साल 2013 में जब ऋतिक कानूनी रूप से सुजैन से अलग हुए तब उन्होंने पेरिस में कंगना को प्रपोज किया. और वहीं दोनों ने सगाई भी की थी. लेकिन साल 2014 में ऋतिक ने ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग के दौरान कंगना को इग्नोर करना शुरू कर दिया. साल 2014 के आखिर तक दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया. लेकिन साल 2016 में कंगना द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू के बाद से दोनों के रिश्तों की बातें मीडिया के सामने आने लगी. 
 
बता दें कि जनवरी में कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक को अपना एक्स कहा था. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे यह पूछा गया था कि क्या ऋतिक ने उन्हें आशिकी 3 से बाहर करवाया था. इसके जवाब  में उन्होंने कहा, ‘हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं. मुझे नहीं पता कि सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकते क्यों करते हैं. मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती’. इसके बाद ऋतिक ने कंगना को एक लीगल नोटिस भेजकर उन पर मानहानि करने का आरोप लगाया है. जवाब में कंगना ने भी ऋतिक को 21 पेज का नोटिस भेजा है.