मुंबई. ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच का झगड़ा अब खुलकर सामने आने लगा है. जानकारी है कि दोनों स्टार्स ने एक दूसरे को अब लीगल नोटिस भेजा है. 
 
ऋतिक ने कंगना पर मानहानि करने का आरोप लगाते हुए लीगल नोटिस भेजा है. नोटिस में ऋतिक ने यह खुलासा किया है कि उनके कथित अफेयर के दौरान कंगना रोज उन्हें 50 मेल किया करती थी. जिसके हिसाब से उन्होंने लगभग 1439 ई-मेल किए थे. जिसमें बकवास ज्यादा थी. यह नोटिस ऋतिक की तरफ से उनके वकील दीपेश मेहता भेजा है. 
 
जवाब में कंगना ने भी ऋतिक को 21 पेज का नोटिस भेज दिया है. खबर है कि इसमें उन्होंने ऋतिक पर धमकाने का आरोप लगाया है. और इसका जवाब देने के लिए पांच दिनों का वक्त दिया है. हालांकि ऋतिक ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है.
 
जनवरी में कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक को अपना एक्स कहा था. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे यह पूछा गया था कि क्या ऋतिक ने उन्हें आशिकी 3 से बाहर करवाया था. इसके जवाब  में उन्होंने कहा, ‘हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं. मुझे नहीं पता कि सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकते क्यों करते हैं. मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती’. बता दें कि आशिकी 3 में पहले ऋतिक और कंगना के नाम पर बात चल रही थी.
 
ऋतिक ने कंगना के इसी बयान के लिए उन्हें लीगल नोटिस भेजा है. इसके अलावा उन्होंने नाराज होकर ट्वीट भी किया था और कहा था कि जितनी भी महिलाओं के साथ मीडिया ने उनका नाम जोड़ा है, उससे ज्यादा चांस तो उनके पास पोप डेन के साथ हैं.
 
बता दें कि ऋतिक और सुजैन के सेपरेशन के लिए भी कंगना को जिम्मेदार बताया जा रहा था.