मुंबई. रियलिटी शो ‘पावर कपल’ में नावेद जाफरी और साईदा ने पहला ‘पावर कपल’ अवार्ड अपने नाम कर लिया है. उन्होंने इस प्रतियोगिता में विंदू दारा सिंह और डीना व शावर अली और मार्सेला को पछाड़ते हुए यह अवॉर्ड जीता है. इस शो में मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान होस्ट थे. इस शो में 10 अन्य सेलेब्रिटी भी शामिल थे. अवॉर्ड जीतने के बाद नावेद ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह बहुत खुश हैं और उत्साहित महसूस कर रहे हैं.
 
उन्होंने कहा, ‘मैं उत्साहित से भी ज्यादा महसूस कर रहा हूं. सईदा और मैंने सोचा भी नहीं था कि इस शो के विनर बनेंगे. हम तो बस एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते थे. एक-दूसरे को और करीब से जानना चाहते थे. हम अपने रिश्ते को और मजबूत बनाना चाहते थे. इस शो ने हमे अपेक्षाओं से कही ज्यादा दिया है. यह सोच कर अच्छा लगता है कि हमने प्यार की इतनी सारी परिक्षाओं को पास किया है’. 
 
शो के आखरी दिन मलाइका अरोड़ा खान ने अपनी परफॉरमेंस के जरिए जलवे बिखेरे. वैसे तो मलाइका ने इस शो मे कुछ ही एपिसोडस को होस्ट किया है. जब वो शो में दिखना बंद हो गई थी तो अनुमान लगाया गया की मलाइका और अरबाज के बीच कुछ गड़बड़ चल रही है.