मुंबई. भारत के फेमस रैपर हनी सिंह और बादशाह के बीच घमासान शुरू हो सकता है. हनी सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘जोरावर’ का ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक रिपोर्टर ने हनी से फेमस रैपर बादशाह के बारे में सवाल किया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ”रोल्स रॉयस चलाना अलग बात होती है और नैनो चलाना अलग बात. दोनों की कोई तुलना नहीं हो सकती”.
 
रोमांस करने में आई शर्म…
ट्रेलर लॉन्च के मौके पर हनी सिंह अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ यहां मौजूद थे. इस दौरान जब उनसे फिल्म में रोमांटिक सीन करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे ये सीन करने में शर्म आ रही थी इसलिए मैं सीन्स की शूटिंग के दौरान रैप सॉन्ग गाने लगता था.
 
फौजी हैं रोल मॉडल
सिंगर से एक्टर बने हनी सिंह के लिए एक्टिंग करना काफी मुश्किल रहा. इंटरव्यू में जब उनसे उनके रोल मॉडल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा हमारे फौजी ही मेरे रोल मॉडल हैं. फिल्म में हनी फौजी के रोल में दिखेंगे.
 
इमरान-शाहरुख नहीं यो यो काइंड ऑफ रोमांस
इवेंट में जब हनी से ये सवाल किया गया कि वो इमरान की तरह रोमांस करेंगे या फिर शाहरुख की तरह तो उन्होंने कहा कि वो ‘यो यो काइंड ऑफ रोमांस’ करना चाहेंगे.
 
बता दें कि हनी सिंह की फिल्म ‘जोरावर’ 6 मई को रिलीज होगी’ फिल्म में उनके अलावा वीजे वाणी, पारुल गुलाटी, पवन मल्होत्रा और मुकुल देव भी अहम रोल में दिखाई देंगे. फिल्म को विलिल मार्कन ने डायरेक्ट किया है, जबकि म्यूजिक खुद हनी सिंह ने दिया है.