नई दिल्ली. छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ से मशहूर हुईं अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे यह शो छोड़ने वाली हैं. इसकी वजह है शिल्पा शिंदे के नखरे को बताया जा रहा है. जिसके चलते प्रोडक्शन हाउस अंगूरी भाभी का रिप्लेसमेंट ढूढ़ रहा है.

खबर है कि अंगूरी भाभी अब भाभी जी घर में हैं नहीं बल्कि द कपिल शर्मा शो में नज़र आएगीं. क्योंकि भाभी जी अब कपिल की टीम ज्वाइन करने वाली हैं और भाभी जी का ये नटखट अंदाज कपिल के घर में चार चांद लगाएगा.

सुनने में आया है कि अंगूरी भाभी कपिल के शो में उनकी पिंकी बुआ यानि उपासना सिंह की जगह लेंगी और अंगूरी भाभी की एंट्री शो में कपिल की भाभी के तौर पर होगी.

भाभी जी घर पर हैं शो की प्रोडक्शन टीम की माने तो वो भाभी जी के नखरों से काफी परेशान हैं. अंगूरी भाभी का रोल करने वाली शिल्पा शिंदे प्रोडक्शन टीम के लोगों के साथ को-ऑपरेट नहीं कर रही हैं. कॉस्टयूम, हेयर के लिए उनकी खास डिमांड होती है. जो टीम पूरी नहीं कर पा रही है. इतना ही नहीं शिल्पा ने तो अपनी फीस बढ़ाने की भी डिमांड की है.

शिल्पा के मुताबिक उनकी फीस बढ़ाने की मांग जायज है. शिल्पा ने एक वेबसाइट को दिए में कहा ‘मुझे चैनल और प्रॉडक्शन हाउस की तरफ से मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है. उन्होंने मुझे धमकी दी है कि यदि मैंने किसी अन्य चैनल के लिए काम किया, तो वे मेरा करियर बर्बाद कर देंगे.

उन्होंने कहा कि शो को एक साल पूरा होने जा रहा है और सेट पर कोई टेलर नहीं है. वे ड्रेस डिजाइनर को पैसे नहीं दे सकते हैं और मेरे पास अपने कपड़ों को इस्तेमाल करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं था. जहां तक पैसे बढ़ाने की बात है, तो वो मेरा अधिकार है. शो ने एक साल पूरा कर लिया है और मेरी फीस अब बढ़ाई जानी चाहिए.

अब शिल्पा की इन बातों से तो साफ जाहिर है कि वो इस शो में बने नहीं रहना चाहती है और जल्द वो अब कपिल की भाभी बनकर सोनी टीवी पर द कपिल शर्मा शो में नज़र आ सकती हैं. यानि अब भाभी जी को इंग्लिश सुधरवाते विभूति मिश्रा नहीं, बल्कि हमारे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा नज़र आएंगे