लॉस एंजिलिस. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों टोरंटो में फिल्म की शूटिंग ही नहीं कर रही हैं बल्कि फुल टू एंजॉय भी कर रही है. खबर है कि दीपिका और टेन स्टार नवोक जोकोविच को लॉस एंजल्स में साथ लंच करते देखा गया है.
 
 
बता दें कि नवोक और दीपिका पिछले साल वेम्बल्डन मैच के दौरान एक दूसरे से मिले थें. दरअसल दीपिका इन दिनों टोरंटो में अपनी फिल्म ‘ट्रिपल एक्स द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ की शूटिंग कर रही हैं. दीपिका इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.
 
डीजे करुसो इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में दीपिका हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ नजर आएंगी. दीपिका अपने इस हॉलीवुड फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती और इसके लिए पूरी मेहनत कर रही हैं.
 
इस फिल्म से रिलेटेड दीपिका और विन की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. दीपिका को लेकर खबर ये भी है कि वह एक और हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. हालांकि इस बात का खुलासा लीगल तौर पर नहीं किया गया है.
 
कौन है नवोक जोकोविच
 
नवोक सर्बिया के एक प्रोफेशनल टेनिस प्लेयर हैं, जो मेन्स टेनिस प्लेयर में नंबर वन रैंकिंग पर हैं. आमतौर पर नवोक को ऑल टाइम ग्रेटेस्ट टेनिस प्लेयर के नाम से जाना जाता है. नवोक और दीपिका पहली बार पिछले साल विम्बल्डन मुकाबले के दौरान मिले थें.