नई दिल्ली. अभिनेत्री करिश्मा कपूर और संजय कपूर के बीच सुप्रीम कोर्ट में आज सुलह की कोशिश होगी. कोर्ट ने करिश्मा कपूर और उनके पति को आज कोर्ट में पेशी के लिए बुलाया है. कोर्ट ने दोनों के वकीलों को समझौते के लिए संभावित शर्तें तैयार कराने को कहा है. साथ ही कहा है कि मुंबई के बजाय सुप्रीम कोर्ट में सुलह की कोशिश हो.

बता दें कि करिश्मा कपूर ने हाल ही में अलग रह रहे अपने पति संजय कपूर और अपनी सास के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. कुछ दिनों पहले ही करिश्मा कपूर ने कुछ चौकाने वाले खुलासे किए. करिश्मा के मुताबिक संजय हमेशा उनसे बदसलुकी और मारपीट करते थे. चोट के निशान छिपाने के लिए वह मेकअप का सहारा लेती थीं.

मीडिाय रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा के 4 महीने बेटे की तबियत खराब थी, जिस वजह से वह अपने हसबैंड के साथ इंग्लैंड की ट्रिप पर नहीं जा सकी थीं. संजय इस वजस से उनसे बेहद नाराज हुए और अकेले ही चले चले गए. बाद में करिश्मा कपूर इंग्लैंड पहुंची लेकिन संजय रात-रात भर गायब रहते थे.

करिश्मा की मानें तो संजय को बेटे की तबियत से कुछ लेना-देना नहीं था. वो गोल्फ में मशगूल रहते थे. यही नहीं हनीमून के दौरान करिश्मा ने संजय और उनके भाई को यह चर्चा करते हुए सुना था कि करिश्मा कितने पैसे ला सकती हैं. इसे सुन तब करिश्मा चकित हो गई थीं.

करिश्मा कपूर और संजय दोनों आपसी सहमित से तलाक लेने वाले थे लेकिन नवंबर 2015 में अचानक करिश्मा कपूर ने तलाक की अपील से अपनी मंजूरी वापस ले ली. करिश्मा का कहना था कि तलाक की अर्जी देते समय जो फाइनेंनशियल कमिटमेंट उनके पति संजय कपूर और उनके बीच हुए थे, संजय उन्हें पूरा करने में असफल रहे हैं. इसके बाद फिर संजय कपूर कोर्ट पहुंचे हैं और उन्होंने आरोप लगाया कि करिश्मा ने उऩसे सिर्फ पैसों के शादी रचाई.