नई दिल्ली. अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ के नए प्रोमो में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर बोल्ड अंदाज में दिखी रही है. इस बार उनका लुक इस टीवी सीरियल में बिल्कुल अलग दिख रहा है और फिल्म में एक्टर की भूमिका निभा रहे शख्स के साथ वह हॉट अंदाज में किस करती हुई दिख रही है. इस प्रोमो को यू-ट्यूब को ‘क्वांटिको रिफ्लेक्शंस’ के नाम से जारी किया गया है जो वायरल हो रहा है.
 
 
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा एबीसी के कार्यक्रम का हिस्सा बनने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री हैं. पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका ने ‘क्वांटिको’ में एक युवा एफबीआई रंगरूट एलेक्स पैरिश का किरदार निभाया है.
 
इस किरदार में उन्होंने कुछ बोल्ड सीन्स भी किए है. जेक मैकलोगलीन, डोग्रे स्कॉट और औनजानू एलिस भी इस सिरियल का हिस्सा हैं. ‘क्वांटिको’ की कहानी एफबीआई के युवा सदस्यों के समूह की है जो वर्जीनिया स्थित क्वांटिको में प्रशिक्षण के दौरान अपनी मंजिल पाने के लिए संघर्ष करते हैं. जोश साफरान ने इसकी कहानी लिखी है जबकि मार्क मुंडेन ने इसका निर्देशन किया है
 
 
.
बता दें कि प्रियंका की बॉलीवुड फिल्म ‘जय गंगाजल’ इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही हैं. साथ ही उनका अगला प्रोजेक्ट हॉलीवुड फिल्म बेवॉच है जिसकी शुटिंग में वह काफी बिजी हैं.