मुंबई. बॉलीवुड में अपने संजीदा निर्देशन के लिए जाने जानेवाले निर्देशक अनुराग कश्यप ने ‘अलीगढ़’ फिल्म को लेकर कहा है कि लोगों को इसे जरूर देखना चाहिए, खासकर उन लोगों को जो हमेशा नैतिकता की बातें करते हैं.
 
निर्देशक अनुराग कश्यप ने यह बात बुधवार को फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कही. उन्होनें कहा, ‘सभी लोगों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए, खासकर नैतिकता के झंडे गाड़ने वालों को तो देखना ही चाहिए’.
 
अलीगढ़ फिल्म की तारीफ करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा है कि इस फिल्म में सभी कलाकारों ने अच्छा काम किया है. उन्होनें कहा, ‘यह फिल्म बहुत ही अद्भुत है. सभी कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है. यह फिल्म एक अलग स्तर की फिल्म है. यह मनोज वाजपेयी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है’.
 
बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर डॉ. श्रीनिवास रामचंद्र सिरस के जीवन को चित्रित करती यह फिल्म 26 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में समलैंगिकता के मुद्दे को उठाया गया है. फिल्म में मनोज वाजपेयी ने प्रोफेसर सिरस का किरदार निभाया है. राजकुमार राव एक युवा पत्रकार की भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है.