मुंबई. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल फेम कपिल शर्मा ने फिल्मों में काम करने के लिए अपनी फीस पांच गुना कर दी है. यही वजह है कि निर्माता उन्हें साइन कर पाने में असमर्थ हैं.
 
कपिल शर्मा ने अब्बास-मस्तान की फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी इसके बाद उन्होंने कुछ और फ़िल्में भी साइन कीं लेकिन उस समय कपिल ने 1 करोड़ रुपए फीस पर फ़िल्में साइन की थी मगर अब उन्होंने अपनी फीस सीधे पांच गुना बढ़ा दी है और वह एक फिल्म के लिए 5 करोड़ की डिमांड कर रहे हैं.
 
जानकारी के अनुसार ‘कॉमेडियन का मानना है कि ‘किस किसको प्यार करूं’ की सफलता कपिल खुद को ही देते हैं जबकि इसमें वरूण शर्मा के साथ निर्देशक अब्बास-मस्तान का भी हाथ रहा. निर्देशक जोड़ी ने बेहद कम बजट में इसे ‍बना दिया था और इसकी कमाई पक्की थी. 
 
इन फैक्ट्स के बाद कपिल और उनकी कॉमेडी का फायदा फिल्म को मिला था. ‘किस किस..’ के बाद अब्बास-मस्तान और तीन फिल्म निर्माता कंपनियों ने कपिल से अपने प्रोजेक्ट्स पर बात की थी. 
 
अब इन कहानियों को आगे बढ़ाने की बात आई तो कपिल ने प्रति फिल्म पांच करोड़ मांगे. इतना उन्हें देना संभव नहीं, क्योंकि इतनी फीस से फिल्म की लागत 25 से 30 करोड़ हो जाती है. निर्माताओं को लगता है कि कपिल की फैन फॉलोइंग से इस बजट की रिकवरी नहीं आ सकती.’
 
यह भी कहा जा रहा है कि इसी वजह से फिल्में शुरू भी नहीं हो पा रही हैं. वैसे कपिल ‘कॉमेडी नाइट्‍स लाइव’ के शुरू होने और अपने शो के ‘कलर्स’ पर बंद होने के कारण भी इन दिनों परेशान हो रहे हैं.