मुंबई. फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर ने शादी नहीं की है. ऐसे में उनकी कोई संतान ना होने के कारण अक्सर ये सवाल उठता है कि उनकी संपत्ति का अगला मालिक कौन होगा ? लेकिन इसको लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए कारण ने कहा है कि उनकी जायदाद का वारिस उनका स्टूडेंट होगा. ये स्टूडेंट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिया भट्ट हैं.
 
बता दें कि हाल ही में उनके धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ के ट्रेलर लांच के मौके पर करण ने कहा कि उनकी प्रॉपर्टी की वारिस आलिया भट्ट हो सकती हैं. करण से सवाल पूछा गया था कि आलिया से उनका क्या रिश्ता है ? इसके जवाब में उन्होंने कहा, “मैं जो भी पैसा और प्रॉपर्टी छोड़ कर जाउंगा उसकी वारिस आलिया भट्ट हो सकती हैं.” 
 
बता दें कि आलिया ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कारण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की थी. इसके बाद उन्होंने 6 फिल्मों में काम किया जिनमें से 5 करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की हैं. इतना ही नहीं किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले आलिया करण से जरुर सलाह लेती हैं. एक तरफ जहां आलिया करण को अपना मेंटर मानती हैं. वहीं करण भी अलिया को अपनी बेटी की तरह मानते हैं. शायद यही वजह है कि कारण अपनी सारी जायदाद आलिया को देने की सोच रहे हैं.