नई दिल्ली.  कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’  के होस्ट कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में अपने शो का बचाव करते हुए कपिल शर्मा का जम के मजाक उड़ाया. उन्होंने अपने नए शो को मिली प्रतिक्रिया पर  जवाब दिया “मुझे इसी तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद थी. यह सीखने की एक प्रक्रिया है. बहुत सारा बैगेज लेके कर रहा हूं.”
 
कृष्णा ने कहा, “कपिल की अपनी फैन फॉलोइंग है और मेरे भी अपने फैंस हैं. मैं उसके जूते मैं चल रहा हूं. इसलिए लोग नाराज होंगे. लेकिन लोगों की याददाश्त कम होती है. कोई भी अभिनेता भगवान नहीं होता. सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मिहिर वीरानी की मौत के बाद हुए बवाल के बावजूद एकता कपूर ने शो को लंबे वक्त तक चलाए रखा. “
 
जब कृष्णा से कपिल के उनसे इनसिक्योर होने वाले बयान पर सवाल पूछा गया तो कृष्णा ने जवाब दिया कि, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के शुरु होने की वजह से ही कपिल ने अपने शो को बंद किया. मुझे कोई शौक नहीं था उसका शो करने में. कपिल को संडे को अपना शो करना चाहिे ता. हमारे साथ फाइट करनी चाहिए थी. मैं चाहता था कि CNB को CNWK से ज्यादा रेटिंग मिले और हमने ऐसा करके दिखाया.
 
जब दोनों शो अच्छे होते हैं तभी टक्कर भी कड़ी होती है. मजा तब आता है जब एक साइड में दबंग हो और दूसरी तरफ सिंघम. दोनों में दम है. पर कपिल चला गया और सामान छोड़ गया.