मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को कृष्णा अभिषेक के शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ ने रिपलेस कर दिया है. रविवार को प्रसारित हुए इस शो के पहले ही दिन कृष्णा ने कपिल का जमकर मजाक उड़ाया है. जिसके बाद कृष्णा और इस शो को ट्विटर पर दर्शकों की तीखी प्रतिक्रिया झेलनी पड़ी है. 
 
बता दें कि कॉमेडी नाइट्स लाइव में जज की कुर्सी मीका सिंह संभाल रहे हैं. कपिल के शो में इस कुर्सी को नवजोत सिंह सिद्धू ने संभाला था. शो के शुरू होते हुए ही कृष्णा ने यह कहते हुए सेट पर एंट्री ली कि उनकी नजर काफी दिन से इस घर पर थी. मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को शो का पहला सिलेब्रिटी गेस्ट बनाया गया था.
 
इस शो की शुरुवात ही पिछले शो का मजाक उड़ाते किया गया. सुदेश लहरी ने मीका को देखा और यह कहते हुए सिद्धू का मजाक बनाया कि क्या बात है सिद्धू जी बड़े स्मार्ट हो गए हैं. इस शो में ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की पिंकी बुआ यानी उपासना सिंह भी दिखाई दीं. बता दें कि इस शो में कपिल शर्मा के शो की तरह कॉमेडी पंच का अभाव दिखा.
 
शो में कॉमेडिएन भारती सिंह चिंटू शर्मा का किरदार कर रही हैं. इससे पहले के शो में कपिल शर्मा बिट्टू शर्मा का किरदार निभाते थे.