मुंबई. नए साल का पहला महीना खत्म भी नहीं हुुआ है कि मायानगरी से एक और रिश्ता बिखरने की खबर आ रही है. एक वेबसाइट पर दावा किया गया है कि सलमान खान के भाई अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा खान तलाक की तरफ बढ़ रहे हैं. मलाइका इस समय अरबाज़ से अलग रह रही हैं.

बॉलीवुड पर नज़र रखने वाली वेबसाइट स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अपने 14 साल के बेटे अरहान के साथ कुछ महीने पहले ही अरबाज़ के बांद्रा वाले घर को छोड़कर खार इलाके के उस अपार्टमेंट में रहने चली गईं जहां उनकी बहन अमृता अरोड़ा के ससुराल वाले रहते हैं.

मलाइका और अरबाज़ की 17 साल पुरानी शादी में आई दरार के लिए इस वेबसाइट के मुताबिक ब्रिटेन का एक व्यापारी जिम्मेदार है जो मलाइका के करीब आ गया है. मलाइका या अरबाज़ ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन मलाइका की मैनेजर ने मीडिया से कहा है कि  दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और तलाक जैसी कोई बात नहीं है.

दोनों के रिश्तों में दरार की खबरें तब से जोर पकड़ने लगीं जब एक टीवी चैनल पर मलाइका और अरबाज़ की मेजबानी वाले शो में मलाइका ने काम करना बंद कर दिया और अरबाज़ अकेले उसे हॉस्ट करते रहे. इस शो से जुड़े लोगों ने कहा कि दिसंबर से ही दोनों शूट पर अलग-अलग कमरे लेते थे और अलग कमरे में ही रहते थे. सेट पर दोनों शो की जरूरत के अलावा बात तक नहीं करते थे.

सूत्रों का कहना है कि मलाइका सलमान खान की बहन अर्पिता की गोदभराई की दुबई में हुई पार्टी में भी नहीं गई थीं. सलमान खान के जन्मदिन पार्टी में वो थीं लेकिन सबसे कटी-कटी नज़र आई थीं. मलाइका और अरबाज़ की शादी दिसंबर, 1998 में हुई थी और दोनों का बेटा अरहान इस समय करीब 14 साल का है.