मुंबई. प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन ‘पर्पल पेबल प्रोडक्शन’ में अनुष्का शर्मा काम कर सकती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस के साथ एक फिल्म साइन किया है. इस फिल्म की प्रोड्यूसर खुद प्रियंका चोपड़ा होंगी जिसमेंअनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी.
 
पुलिसवाली के किरदार में दिखेंगी अनुष्‍का
 
रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका के पहली प्रोडक्शन हाउस में अनुष्का शर्मा एक पुलिस वाली का किरदार निभाएंगी . फिल्म की स्टोरी काफी दिलचस्प है जिसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. पहले प्रियंका उस रोल को निभाने वाली थी लेकिन अब वो सिर्फ प्रोड्यूसर का काम करती हुई नजर आएंगी क्योंकि जल्द ही पुलिस ऑफिसर के रूप में प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में वैसे भी प्रियंका दिखाई देंगी.
 
फिल्‍म को डायरेक्‍ट भी एक महिला करेंगी
 
यह पहली बार होगा जब एक एक्ट्रेस अपने ही समय के एक एक्ट्रेस के लिए फिल्म प्रोड्यूस करेगी. फिल्म का प्री प्रोडक्शन काम चल रहा है और जल्द ही घोषणा भी की जा सकती है. खबरें यह भी हैं कि फिल्म को डायरेक्ट भी कोई नई महिला डायरेक्टर करने वाली हैं. शूटिंग दिसंबर में शुरू हो सकती है.
 
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में काशी बाई के किरदार में दिखी थीं जिसके लिए उन्‍हें फिल्‍मफेयर में सह अभिनेत्री का अवॉर्ड भी मिल चुका है. फिल्‍म में उनके साथ रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी थी. इस फिल्‍म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार काशी बाई को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.