मुंबई. बॉलीवुड एक्टर और फिल्म निर्माता फरहान अख्तर की शादी टूटने के बाद सुपरहिट फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ की पूरी की पूरी स्टारकास्ट का ब्रेक-अप हो गया है. यह महज एक संयोग है लेकिन हुआ तो यही है.
 
फिल्म में ऋतिक रोशन, अभय देओल, कैटरीना कैफ, कल्कि कोचलिन और फरहान अख्तर ने मुख्य किरदार निभाया था जिसे फरहान की बहन जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था.
 
फरहान ने हाल ही में अपने ब्रेक-अप की जानकारी देते हुए बताया था कि वो अपनी पत्नी अधुना से 16 साल पुराने रिश्ते को तोड़ रहे हैं. फरहान और अधुना के दो बच्चे भी हैं.
 
ऋतिक-सुजैन हुए अलग
 
ऋतिक और सुजैन की प्रेम कहानी के किस्से काफी पुराने थे और दोनों ने 2000 में शादी कर ली थी. दोनों के दो बच्चे ऋहान और ऋदान भी है. लेकिन इनकी शादी पर ग्रहण लगा और 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया. 
 
अभय ने प्रीति देसाई का छोड़ा साथ
 
बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए मश्हूर अभय देओल भी अपने रिलेशन को बचा नहीं पाए. 4 साल तक लिव-इन में रहने के बाद उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति देसाई से ब्रेक-अप कर लिया. दोनों 2011 में रिश्ते में आए और 2015 में अलग हो गए.
 
कैटरीना-रणबीर का ब्रेक-अप
कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बनी हैं. भले ही दोनों ने ब्रेक-अप की कोई औपचारिक घोषणा न की हो लेकिन यह तय माना जा रहा है कि दोनों अब रिलेशनशीप में नहीं हैं.
 
कल्कि और अनुराग भी अलग हुए
डायरेक्टर अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन 30 अप्रैल, 2011 को शादी के बंधन में बंधे थे. अनुराग और कल्कि का प्यार फिल्म ‘देव-डी’ के सेट पर परवान चढ़ा था. दोनों ने मई 2015 में तलाक ले लिया. कल्कि अनुराग की दूसरी पत्नी थीं.