मुंबई. शुक्रवार को रिलीज हुई ‘एयरलिफ्ट’ और ‘क्या कूल हैं हम 3’ के बीच पहले ही दिन मुकाबला देखने को मिल रहा है. सिनेमाघरों में सेक्स कॉमेडी ‘क्या कूल हैं हम 3’ अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ पर भारी पड़ती दिख रही है. ‘एयरलिफ्ट’ जहां देशभक्ति की भावना पर आधारित है वहीं, ‘क्या कूल हैं हम 3’ में सेक्स कॉमेडी की भरमार है.
 
रिपोर्ट्स के मुताबकि ‘क्या कूल हैं हम 3’ ने मार्निंग शो में ‘एयरलिफ्ट’ को पीछे छोड़ दिया है. मार्निंग शो और ईवनिंग शो में ‘एयरलिफ्ट’ के मुकाबले ‘क्या कूल हैं हम 3’ को दर्शकों का ज्यादा प्यार  मिला हैं.
 
एयरलिफ्ट में अक्षय कुमार और निमरत कौर लीड रोल में है. ये फिल्म खाड़ी युद्ध के दौरान भारतीयों को वहां से निकालने पर आधारित है. वहीं ‘क्या कूल हैं हम 3’ एक सेक्स कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में तुषार कपूर, आफताब शिवदासानी और मंदना करीमी लीड रोल में हैं.
 
बता दें कि पिछले साल दो बड़ी फिल्मों ‘दिलवाले’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ के बीच मुकाबला देखने को मिला था. जबकि 2016 में पहली बार दो फिल्में ‘एयरलिफ्ट’ और ‘क्या कूल हैं हम 3’ एक ही दिन रिलीज हुई हैं. इस साल बॉलीवुड की कई फिल्में एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं. कमाई के लिहाज से फिल्मों के बीच होड़ रहेगी और  मुकाबला देखना काफी दिलचस्प होगा.