मुंबई. अपने हॉट और सेक्सी वीडियो से चर्चित मॉडल पूनम पांडेय ने एक वेबसाइट पर 100 करोड़ की मानहानि का केस किया है. ये मानहानि उनके प्रेग्नेंट होने और एबॉर्शन की झूठी खबर फैलाने की वजह से दर्ज कराई है. 
 
मामले पर पूनम ने कहा, “मैने 100 करोड़ की मानहानि का केस डाला है इससे कोई भी झूठी खबर डालने से पहले 100 बार भी सोचेगा. साथ ही मेरे केस डालने यह वजह भी है कि मैं बहुत दुखी भी हुई हूं.” 
 
वेबसाइट के खिलाफ कानूनी कदम उठाते हुए पूनम ने कहा कि, “मैं शूटिंग में व्यस्त थी लेकिन जब मुझे इस बारे में पता लगा तो तुरंत मैने अपने मैनेजर से सच जानने की कही की. पूनम ने कहा कि मैं इस तरह की खबरें छापने को लेकर बेहद नाराज हूं.”
 
पूनम ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर भी की थी जिसमें उन्होंने लिखा कि यह फेक खबर है और जल्द ही कानूनी एक्शन लिया जाएगा.
 
क्या है मामला ?
 
रिपोर्टस के मुताबिक पूनम पांडे कुछ समय से प्रेग्नेंट थीं और उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अबॉर्शन कराया गया. एक वेब पॉर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक पूनम कुछ दिनों से प्रेग्नेंट थीं और उन्होंने 18 जनवरी को मुंबई के हिन्दुजा अस्पताल में कथित रूप से अबॉर्शन कराया.
 
खबर यहां तक चली कि थोड़े टाइम बाद पूनम को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. हालांकि कुछ समय बाद ही पूनम पांडे ने प्रेग्नेंट होने वाली न्यूज को बेबुनियाद बताया.