मुंबई. बॉलीवुड के मशहुर कलाकार कबीर बेदी ने अपने 70वां जन्मदिन बेहद खास तरीके से बनाया. जन्मदिन के इस खास मौके पर अपनी करीबी मित्र परवीन दुसांज से कबीर ने शादी रचाई. कबीर बेदी की यह चौथी शादी है. इस शादी में कबीर बेदी के कुछ खास दोस्त ही आमंत्रित थे.
 
एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक कबीर ने कहा, ”परवीन और मैं पिछले दस साल से साथ हैं. इस वक्त शादी करने का फैसला पूरी तरह से परवीन का था.” 
 
बता दें कि कबीर बेदी अब तक चार शादियां कर चुके है.
पहली शादी उन्होंने ओडीसी डांसर प्रोतिमा बेदी से साल 1969 में की थी. प्रोतिमा-कबीर के दो बच्चे हैं बेटी पूजा बेदी और बेटा सिद्धार्थ. बेटे सिद्धार्थ की खुदकुशी से कबीर और प्रोतिमा दोनों को बहुत बड़ा झटका लगा. कुछ समय बाद प्रोतिमा की भी एक हादसे में मौत हो गई.
 
ब्रिटिश फैशन डिजाइनर से की दूसरी शादी…
परवीन बॉबी के बाद कबीर का रिश्ता ब्रिटिश फैशन डिज़ाइनर सुसैन हम्फ्रेस से जुड़ा. दोनों ने शादी कर ली. सुसैन और कबीर को एक बेटा भी है. बेटा अदम बेदी इंटरनेशनल मॉडल है. हालांकि, यह शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला और इनका तलाक हो गया.
 
तीसरी शादी रेडियो प्रेजेंटर निक्की से
1990 के दशक में कबीर ने तीसरी शादी टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्की से की. 2005 में ये रिश्ता तलाक पर खत्म हुआ. दोनों के बच्चे नहीं हैं.