मुंबई. बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अब एक साथ नहीं हैं. दोनों का ब्रेक-अप हो चुका है और रणबीर कार्टर रोड वाले उस फ्लैट को तीन दिन पहले छोड़ चुके हैं जिसमें वो अपने मां-पापा को छोड़कर कैटरीना के साथ करीब एक साल से रहने लगे थे.

एंटरटेनमेंट न्यूज़ की वेबसाइट पिंकविला पर छपी ख़बर के मुताबिक रणबीर और कैटरीना के बीच पिछले कुछ समय से कई तरह की चीजों को लेकर दिक्कत थी जिसे दूर करने की दोनों ने अपनी-अपनी तरफ से भरपूर कोशिश की लेकिन बात पटरी पर नहीं आई.

पिंकविला रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के ब्रेक-अप की जो दो बड़ी वजह मानी जा सकती हैं उनमें एक तो रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह और पिता ऋषि कपूर का कैटरीना को पसंद नहीं करना सबसे अहम है. इस वजह से दोनों को ये रिश्ता आगे जाता दिख नहीं रहा था.

रिपोर्ट के मुताबिक दूसरी वजह ये है कि कैटरीना को लग रहा था कि रणबीर और दीपिका पादुकोण फिर पास आ रहे हैं क्योंकि दोनों अपनी फिल्म ‘तमाशा’ के प्रोमोशन की वजह से काफी समय साथ बिता रहे थे.

कपूर खानदान के क्रिसमस लंच में नहीं गई थीं नीतू सिंह

करीब छह साल पुरानी रणबीर-कैटरीना की जोड़ी को लेकर शादी की तारीख और मंगनी हो जाने तक की खबरें आ चुकी थीं लेकिन इस बीच ब्रेक-अप की खबरों ने सबको चौंका दिया है.

नए साल की रात रणबीर और कैटरीना के किस की तस्वीर आई थी और वो शशि कपूर के घर कपूर खानदान के क्रिसमस लंच में रणबीर के साथ ही गई थीं. लेकिन उस लंच में नीतू सिंह नहीं आई थीं और इसकी वजह कैटरीना ही बताई जा रही हैं.

ऋषि कपूर के बंगले में इस वक्त काम चल रहा है इसलिए ऋषि और नीतू भी कहीं बाहर रह रहे हैं. माना जाता है कि रणबीर वापस ऋषि और नीतू के साथ रह रहे हैं.