चंडीगढ़. मशहूर टीवी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में ‘पलक’ का किरदार निभाने वाले एक्‍टर कीकू शारदा की गिरफ्तारी के बाद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है.

बाबा राम रहीम ने ट्वीट में लिखा है “ मैं ऑनलाईन गुरूकुल की शूटिंग में व्यस्त था. मुझे अभी पता चला की मेरे भक्त कॉमेडियन कीकू शारदा के काम से आहत हुए हैं. अगर उन्होंने माफी मांग ली है तो मेरी तरफ से कोई शिकायत नहीं है”.

इससे पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बाबा राम रहीम से अपील की थी कि वो अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाली ‘पलक’ के हक में खड़े होकर इंसानियत की मिसाल पेश करें.

कपिल शर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, “मेरा संगत गुरमीत राम रहीम सिंह जी ‘इंसां’ से एक निवदेन है कि इस मामले में मीडिया के सामने आएं और एक कलाकार जो दुनिया में सिर्फ खुशी बांटने का काम कर रहा है, उसके हक में खड़े होकर पूरी दुनिया में इंसानियत की एक खूबसूरत मिसाल पेश करें. आओ, साथ मिलकर शांति और खुशी के लिए काम करें.”

मैं माफी मांग चुका हूं-कीकू शारदा

गिरफ्तारी के बाद कीकू शारदा ने कहा कि जो भी कुछ हुआ है वो अनजाने में हुआ है. मैं इस मामले को लेकर पहली भी माफ मांग चुका हूं. उन्होंने कहा कि अगर मेरी तरफ से किसी की भावनाओं को दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगता हूं.

क्या है मामला

कॉमेडियन कीकू पर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का मजाक उड़ाने का आरोप है. जिसके बाद उनपर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का केस दर्ज हुआ था. फिलहाल कीकू को एक लाख रुपए के मुचलके पर जमानत मिल गई है.