मुंबई. कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में साथी कॉमेडियन कीकू शारदा के लिए कपिल शर्मा खुलकर सामने आ गए हैं और उन्होंने बाबा राम रहीम से अपील की है कि वो अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाली ‘पलक’ के हक में खड़े होकर इंसानियत की मिसाल पेश करें.

कपिल शर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, “मेरा संगत गुरमीत राम रहीम सिंह जी ‘इंसां’ से एक निवदेन है कि इस मामले में मीडिया के सामने आएं और एक कलाकार जो दुनिया में सिर्फ खुशी बांटने का काम कर रहा है, उसके हक में खड़े होकर पूरी दुनिया में इंसानियत की एक खूबसूरत मिसाल पेश करें. आओ, साथ मिलकर शांति और खुशी के लिए काम करें.”

 

Mera sant gurmeet ram raheem singh ji “INSAAN” se ek nivedan hai k is masle me media k saamne aye’n aur ek kalakaar jo…

Posted by Kapil sharma on Wednesday, January 13, 2016

14 दिन की न्यायिक हिरासत में कीकू

बता दें कि बाबा राम रहीम का मजाक उड़ाने के मामले में कीकू शारदा को हरियाणा की कैथल कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

गिरफ्तारी के बाद कीकू शारदा ने कहा कि जो भी कुछ हुआ है वो अनजाने में हुआ है. मैं इस मामले को लेकर पहली भी माफ मांग चुका हूं. उन्होंने कहा कि अगर मेरी तरफ से किसी की भावनाओं को दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगता हूं.

क्या है मामला

कॉमेडियन कीकू पर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का मजाक उड़ाने का आरोप है. जिसके बाद उनपर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का केस दर्ज हुआ था.

हरियाणा में किकू शारदा से नाराज बाबा के भक्तों ने उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का केस दर्ज कराया था. किकू शारदा को गिरफ्तार करने हरियाणा पुलिस के एक अधिकारी 4 जवानों के साथ मुंबई गए थे. किकू को आज ही सुबह दिल्ली लाया गया था.