नई दिल्ली. बॉलीवुड की पहली पॉर्न कॉमेडी ‘क्या कूल हैं हम 3’ की हीरोइन और बिग बॉस की सबसे मशहूर कंटेस्टेंट मंदाना करीमी अगर इस फिल्म को प्रोमोट करने के लिए बिग बॉस से किसी भी तरह बाहर नहीं आईं तो एकता कपूर की कंपनी उन्हें कोर्ट में घसीट सकती है.
 
अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक मंदाना ने एकता कपूर की कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ तीन फिल्म बनाने का करार किया है. इस कांट्रैक्ट के मुताबिक फिल्म के प्रचार के लिए उन्हें कम से कम 10 दिन का समय देना है.
 
बालाजी फिल्म्स के सीईओ अमन गिल ने मुंबई मिरर से कहा, “बिग बॉस से मंदाना मशहूर हुईं ये अच्छी बात है लेकिन बिग बॉस से पहले उन्होंने हमारे साथ करार किया था और उन्हें इसका पालन करना होगा.”
 
प्रोडक्शन कंपनी के सूत्रों के मुताबिक फिल्म में तुषार कपूर और अफताब शिवदसानी के अपोजिट वो लीड एक्ट्रेस हैं और प्रोमोट करने से बचना गलत है. कंपनी का कहना है कि मंदाना बिग बॉस से बाहर आने की कोई कोशिश भी नहीं कर रही हैं.
 
कंपनी सूत्रों का कहना है कि कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने पर कंपनी मंदाना के खिलाफ कानूनी कारवाई कर सकती है. “क्या कूल हैं हम 3” 22 जनवरी को रिलीज हो रही है.