मुंबई. बालिका वधु फेम प्रत्युषा बनर्जी ने पुलिसवालों पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. इस घटना की शिकायत उन्होंने कांदिवली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग आए थे जो उनके ब्वायफ्रेंड राहुल राज सिंह के बारे में पूछ रहे थे. जब मैंने कहा कि राहुल घर पर नहीं हैं तो उन लोगों ने बदसलूकी शुरू कर दी और बात हाथापाई तक आ पहुँची.
 
प्रत्युषा ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि सोमवार को कांदिवली के लालजीपाड़ा स्थित उनके फ्लैट में करीब 8 से 10 लोग आए जो खुद को पुलिस अधिकारी बता रहे थे. जब प्रत्युषा को उनके बहरुपिये होने पर शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को बुलाने के धमकी दी तो सभी लोग वहां से निकल गए साथ. बाद में जब वो इसकी शिकायत दर्ज कराने कांदिवली थाने पहुंची तो उन्हें चार घंटे इंतजार करना पड़ा. आखिरकार उनकी मदद को डॉली बिंद्रा आई तब केस दर्ज हुआ.
 
क्या है मामला?
सूत्रों की मानें तो प्रत्युषा के ब्वायफ्रेंड राहुल ने एक कार लोन पर ले रखी है जिसकी किश्तें वो समय से नहीं दे पा रहे हैं. किश्त देने के लिए राहुल ने रिकवरी एजेंट अमित दलवई को अपने घर बुलाया था. अमित का आरोप है कि राहुल ने घर बुलाकर उसकी पिटाई की थी इसकी शिकायत उसने अगले दिन पुलिस में की. पुलिस राहुल की तलाश में प्रत्युषा के घर पहुँची और प्रत्युषा के दावे की मानें तो पुलिस ने उनके साथ छेड़खानी की है. कहा जा रहा है कि खुद को पुलिस ऑफिसर बताने वाले ये लोग लोन रिकवरी डिपार्टमेंट से भी हो सकते हैं 
 
कौन हैं प्रत्युषा?
बता दें कि प्रत्युषा टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी के किरदार से फेमस हैं. साथ ही वो कलर्स के रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी भाग ले चुकी हैं, और ‘बिग बॉस’ के घर भे नजर आई हैं. इसके अलावा वो सोनी टीवी के शो ‘पॉवर कपल’ का भी हिस्सा रही हैं.
 
मुंबई, प्रत्युषा बनर्जी, छेड़खानी, बालका वधु, पुलिस