मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कबूल किया है कि जब वो महज 12 साल के थे तभी 14 साल की एक लड़की के साथ पहली बार कंडोम यूज किया था और 26 साल की उम्र तक उन्होंने बहुत गंध मचाया है.
 
फैशन पत्रिका GQ को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने कंडोम एड करने के सवाल पर कहा, “किसी मेनस्ट्रीम एक्टर ने कभी किसी कंडोम का एड नहीं किया था लेकिन मैंने तय किया कि मुझे करना चाहिए. मैंने ड्यूरेक्स को फोन किया और कहा कि उनके लिए एड करना चाहता हूं.”
 
12 साल के रणवीर थे और लड़की थी 14 साल की
 
पत्रिका ने जब उनसे पूछा कि ड्यूरेक्स ब्रांड ही क्यों तो रणवीर ने कहा, “क्योंकि यही वो ब्रांड था जिसे महज 12 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार इस्तेमाल किया था.” पत्रिका ने पूछा कि 12 साल के लड़के से सेक्स कौन करता है भला तो रणवीर ने कहा, “14 साल की लड़की.”
 
रिलेशनशिप को लेकर पत्रिका के सवाल पर रणवीर ने कहा, “26 साल का होने तक मैंने बहुत गंध मचाया. लेकिन अब रिलेशनशिप में रहना मुझे अच्छा लगता है. मेरे सोचने का तरीका बदल गया है. मेरी प्राथमिकताएं बदल गई हैं. सब कुछ बदल गया है. मैं बड़ा हो रहा हूं.” जब उनसे पूछा गया कि क्या किसी खास महिला के कारण ये सब बदलाव हो रहा है तो रणवीर का जवाब था, “हां”.
 
पिछले साल अंग्रेजी अखबार DNA को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने कहा था कि वो अपने वैलेट में हमेशा कंडोम लेकर चलते हैं और सारे लड़कों को हमेशा अपने साथ कंडोम रखना चाहिए.