मुंबई. ‘दिलवाले’ की पाइरेटेड वर्जन को लेकर कृति सेनन बहुत गुस्सा है. उन्होंने अपने ट्विटर अकांउट पर अपनी ही फिल्म दिलवाले के पाइरेटेड वर्जन को लेकर एक घटना का जिक्र करते हुए अपील की है कि फिल्मों का पाइरेटेड वर्जन कभी नहीं देखना चाहिए.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति हवाई जहाज में यात्रा कर रही थी उसी दौरान उन्होंने एक यात्री को ‘दिलवाले’ का पाइरेटेड वर्जन देखते हुए देखा. 
 
कृति ने उस यात्री को समझाने की कोशिश की लेकिन उसने बात को इग्नोर करते हुए अपनी फिल्म को देखना फिर से शुरु कर दिया. इस बात की जानकारी कृति ने अपने ट्विटर अकांउट पर दी.
 
उन्होंने ट्वीट में लिखा कि एक यात्री मेरे सामने हमारी फिल्म ‘दिलवाले’ का पाइरेटेड वर्जन देख रहा था. मैंने उसे इस तरीके से फिल्म देखने के लिए मना किया लेकिन उसने मेरी बात को इग्नोर कर दिया.
 
 
 
उन्होंने आगे लिखा,”ऐसा देख कर बहुत दुख होता है क्योंकि एक फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत लगती है, आप लोगों से अपील करती हूं कि फिल्मों को सिनेमा घरों में ही देखें.”
 
 
भले ही एक फिल्म को बनाने में मेहनत, पैसा, समय लगता हो लेकिन देश में लोग फिल्मों को थियेटर में देखने की बजाय उसका पाइरेटेड वर्जन अपने फोन या दूसरी इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर देख लेते हैं. यह गैर-कानूनी है लेकिन इस तरह फिल्मों को देखना आम बात हो गई है.