मेलबर्न. 45 सेकेंड के लिए मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली मिस कोलंबिया को विविड इंटरटेनमेंट(vivid entertainment)की तरफ से पोर्न फिल्म में काम करने का ऑफर दिया गया है. हाल ही में मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में फिलीपींस की पिया अलोंजो के बदले होस्ट ने गलती से मिस कोलंबिया अरियाडना गूटियारेज़ का नाम अनाउंस कर दिया था.
 
ऑस्‍ट्रेलियन न्यूज वेबसाइट News.com.au की खबर के मुताबिक, vivid entertainment कंपनी के हेड स्टीव हिर्स्च ने अरियाडना को खत लिखकर पोर्न फिल्म में काम करने का ऑफर दिया. उन्होंने कहा कि ‘मेरे विचार में नई मिस यूनिवर्स चुनने के दौरान आपके साथ हुए अनुभव का फायदा आप आर्थिक लाभ और शोहरत हासिल करने के लिए कर सकती है.
 
पूर्व मिस यूनिवर्स और मिस अमेरिका का टाइटल जीतने वालीं सुंदरियों के नाम याद कीजिए? ज्‍यादातर लोगों को केवल वेनेसा विलियम्‍स का नाम याद है, वो भी इस वजह से की साल 1984 में वेनेसा की न्‍यूड तस्‍वीर के सामने आने के बाद उनसे मिस अमेरिका का क्राउन वापस ले लिया गया था.
 
आज वेनेसा कुशल एक्‍ट्रेस, सिंगर और लेखक हैं.’ गूटियारेज़ को पोर्न फिल्म में काम करने और Vivid Entertainment का प्रतिनिधित्‍व करने की एवज में एक मिलियन डॉलर से अधिक की रकम देने का प्रस्‍ताव भी रखा. इसके अलावा उन्‍हें कंपनी की तरफ से पहला विविड गर्ल क्राउन पहनाने का वादा भी किया गया है.