मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन एशिया के ‘सेक्सी पुरूष की सूची’ में पहले स्थान से खिसक कर दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं. हाल ही में एशिया के 50 सबसे सेक्सी पुरूषों की लिस्ट जारी की गई है. जिसमें एशिया के सबसे सेक्सी पुरूष का खिताब पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश सिंगर जायन मालिक ने अपने नाम किया. 
 
बता दें कि यूनाइटेड किंगडम के अखबार ईस्टर्न आई अखबार ने एक पोल के आधार पर इस साल के एशिया के सबसे 50 सेक्सी पुरूषों की लिस्ट जारी की है. 
 
सलमान, शाहरूख और शाहिद टॉप 10 में
अभिनेता सलमान खान को इस लिस्ट में 7वां स्थान मिला है. वहीं शाहिद कपूर को 8वें स्थान पर रखा गया है. बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख ने इस फेहरिस्त में नवां स्थान पाया है. दसवें नंबर पर एक्टर गुरमीत चौधरी हैं.
क्रिकेटर विराट कोहली 30वें नंबर पर
 
इस लिस्ट में 11वें नंबर पर टीवी एक्टर पर्थ सामंथ हैं. 50 लोगों की इस लिस्ट में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, राणा दग्गूबती और इमरान हाशमी के भी नाम हैं. वहीं विराट कोहली इस लिस्ट में 30वें नंबर पर हैं.
 
लिस्ट में तीसरे नंबर पर पाकिस्तान के गायक और अभिनेता अली जफर हैं. चौथे नंबर पर ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ सीरियल से घर-घर में मशहूर हुए बरुण सोबती हैं, तो पांचवे नंबर पर धारावाहिक ‘मधुबाला’ से पहचान पाने वाले विवियन डिसेना हैं और 6ठें नंबर पर पाकिस्तान से बॉलीवुड अभिनेता फवाद खान हैं.