मुंबई. विवादित शो बिग बॉस 9 में इस बार जो हो रहा है वह कुछ अलग ही है पहले कंटेस्टेंट्स का शो बीच में ही छोड़ कर चला जाना तो अब कपल्स को एक दूसरे को किस करना. इस बार चर्चा में कंटेस्टेंट प्रिंस नरुला और वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली नोरा फतेही है. 
 
जानकारी के अनुसार प्रिंस जब से शो में आए हैं वह गर्लफ्रेंड बनाने को लेकर उत्साहित रहें हैं ऐसे में वह पहले यूविका को अपनी और खींचना चाहते थे. यूविका की और से सिग्नल न मिलने के बाद प्रिंस ने नोरा को इंप्रेस करना शुरु कर दिया. चौंका देने वाली बात यह है कि नोरा की तरफ से उन्हें हरी झंडी भी मिल गई. हालांकि अभी यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि दोनों के बीच में कुछ हैं. 
 
बिग बॉस ने प्रिंस को दिया था ऑफर
 
नोरा को इंप्रेस करने के साथ कई और कारण से घर में चर्चा का मुद्दा बनने वाले प्रिंस फिलहाल घर के कप्तान हैं. जानकारी के अनुसार घर के कैप्टन होने की वजह से बिग बॉस ने प्रिंस को यह अधिकार दिया गया था कि वे घर की किसी भी महिला कंटेस्टेंट के साथ डेट पर जा सकते है. 
 
 
 
 
प्रिंस ने नोरा को अपना पार्टनर चुना और उसी डेट के दौरान प्रिंस ने नोरा को किस कर डाला. बता दें कि इससे पहले भी बिग बॉस ने लव बर्ड्स के लिए डेट करने के इंतकेजाम किए है जिसमें गौहर और कुनाल का किस्सा ज्यादा पुराना नहीं है.