मुंबई. बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ दिलवाले ‘ और  ‘बाजीराव मस्तानी’ आज रिलीज हो रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर आज इन दोनों फिल्मों के बीच महाटक्कर होनी वाली है. 
 
रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दिलवाले’ की आज  बॉक्स ऑफिस पर कड़ी परीक्षा है क्योंकि उनकी इसकी टक्कर बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी से है. एक ओर जहां रोहित शेट्टी की 75 करोड़ की दिलवाले  है तो दूसरी तरफ संजय लाली भंसाली की 160 करोड़ की बाजीराव मस्तानी.  
 
 ‘दिलवाले’ में एक ओर जहां शाहरुख और काजोल हैं तो दूसरी तरफ बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं देखना दिल्चस्प होगा कि इस बार बॉक्स ऑफिस पर कौन अपना जादू चला पाएगा. 
 
रिलीज से पहले हुआ विवाद
इन सवालों के जवाब से पहले ही दोनों  फिल्मों को अलग-अलग वजहों से विरोध का सामना करना पड़ रहा है. आज सुबह बाजीराव मस्तानी 8 बजे फर्स्ट डे फर्स्ड शो था लेकिन महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार के इस फिल्म का विरोध के कारण पुणे के सिटी प्राइड थियेटर में फिल्म का पूरे दिन का शो रद्द कर दिया गया है. 
 
वहीं असहिष्णुता पर दिए बयान के बाद शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले का भी विरोध किया जा रहा है. कल इलाहाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिलवाले का भी विरोध किया था.