नई दिल्ली. बॉलीवुड किंग शाहरुख खान को वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी सोनाली जेटली की शादी में ठूमके लगाते हुए देखा गया है. धूमधाम से किए गए संगीत समारोह में शाहरुख काफी मस्ती के मूड में दिखे.  बिजनेसमैन-वकील जयश बख्शी के साथ शादी के बंधन में बंधने जाने वाली सोनाली जेटली को भी शाहरुख के साथ ठुमके लगाते हुए देखा गया. शाहरुख के रोमांटिक डांस ने तो सबका दिल जीत लिया. 
 
शाहरुख के साथ मश्हूर सिंगर मीका सिंह भी  समारोह में पुहंचे जिनके गानों की धुन में अरुण जेटली और उनकी पत्नी संगीता जेटली को भी ठुमके लगाते हुए देखा गया. मीका ने समारोह में शरीक होने की खुशी ट्वीट करके जाहिर की है. 
 

शाहरुख के साथ बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने समारोह में शिरकत की जिनमें सुनील शेट्टी, पूनम ढिल्लो, अभिषेक डोगरा, जावेद अख्तर, व अन्य शामिल हुए. जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है शाहरुख के साथ साथ बॉलीवुड दंबग सलमान खान को भी न्योता भेजा गया है और उम्मीद लगाई जा  रही है कि वे शादी के समारोह में जरुर शरीक होंगे.
 
साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायकों के शिरकत देने की बात करे तो इनमें अमिताभ बच्चन और सलीम खान जैसी नामी हस्तियों के आने की भी उम्मीद जताई जा रही है.