मुंबई. बिग बॉस 9 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले चुके टीवी एक्टर ऋषभ सिन्हा जल्द ही घर को बीच में ही अलविदा कहने वाले है. बता दें की उनका कोई इविक्शन नहीं हुआ है बल्कि वह ऐसा अपनी मर्जी से कर रहे है. 
 
इस वजह से लिया फैसला
 
शो में हेल्थ खराब होने की वजह से घर छोड़ने का प्लान बना रहे है. ऋषभ लग्जरी बजट टास्क के दौरान भी बीमार दिख रहे थे जिसमें उनके दांतो में दर्द की समस्या देखी गई. उनके लिए हालात इतने बिगड़ गए की दर्द कुछ घंटों के लिए असहनीय हो गया था जिसके बाद उन्होंने घर से बाहर आ कर डॉक्टर्स से चेकअप कराने का फैसला लिया है. बता दें कि शो में ऋषभ के अलावा दिगंगना सूर्यवंशी और सुयश राय  भी तबीयत खराब होने के हालात को झेल रहे है. 
 
मंदाना ने भी कर लिया था फैसला
 
शो की सबसे विवादित कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने भी अपनी तबीयत खराब होने की वजह से शो को बीच में ही छोड़ देने का फैसला ले लिया था. हालांकि इलाज के लिए उन्हें सीक्रेच रुम में रखा गया था.
 
कीथ भी छोड़ चुके है घर
 
शो में कंटेस्टेंट कीथ अपनी भाई की मौत की वजह से घर छोड़ कर चले गए थे जिसके बाद ये अटकलें लगाई जा रही थी कि कीथ भाई की मौत के गम से उभर नहीं पाएंगे और न ही उनकी शो में वापिसी होगी. लेकिन कीथ शो में वापस लौट चुके है.