नई दिल्ली. ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की अगली फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज होने से पहले इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने इंडिया न्यूज के सेट पर फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई दिलचस्प बातें दर्शकों से शेयर की.

विशाल पांड्याल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जरीन खान, डेजी शाह, करण सिंह ग्रोवर और शरमन जोशी मुख्य भूमिका में है. अपने किरदार के बारे में बताते हुए शरमन ने कहा कि इस फिल्म में वो आदित्य दीवान का किरदार निभा रहे है, जो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता है. अपने बोल्ड सीन्स के बारे में उन्होने बताया कि बोल्ड सीन करते हुए ​उनको किसी भी तरह की कोई दिक्कत नही आई.

जहां शरमन सभी सवालों के जवाब बेहद संजीदगी से देते हुए नजर आए, वहीं जरीन और डेजी का अंदाज कभी गंभीर तो कभी थोड़ा कूल था. उन्होने भी अपने किरदरार के बारे में बात की और बोल्ड सीन के बारे में बताया कि फिल्म के शुरु होने से पहले उनको डर लग रहा था. क्योंकि इससे पहले उन्होने कभी ऐसा सीन नही दिया.

फिल्म की स्टारकास्ट का कहना है कि ये फिल्म कोई अश्लील फिल्म नहीं है बल्कि ये फिल्म एक थ्रीलर फिल्म है. ये फिल्म ईमानदारी और कहानी की डिमांड को ध्यान में ऱखकर बनाई गई है. फिल्म के कलाकारों ने और भी कई चौकाने वाले खुलासे किए है.

वीडियो में देंखे हेट स्टोरी 3 की स्टारकास्ट का पूरा इंटरव्यू