मुंबई. रियलटी शो ‘बिग बॉस’ के घर में पंचदोष टास्क में हॉट गर्ल के ‘मेनका डांस’ के दौरान जहां ऋषभ सिन्हा बहक गए वहीं प्रिंस नरूल इस टेस्ट को पास कर गए हैं. ऋषभ और प्रिंस के अहं, गुस्सा, वासना, लालच और लालसा की पंचदोष टेस्ट करने के लिए बिग बॉस में एक लड़की ने हॉट डांस किया था.
 
पंचदोष टास्क में बिग बॉस के बचे हुए प्रतिभागियों को चार-चार के ग्रुप में बाट दिया गया है. एक टीम में मंदाना, रोशेल, कीथ और प्रिंस हैं और दूसरी टीम में किश्वर, सुयश, ऋषभ और कंवलजीत हैं. प्रिया टास्क संचालक हैं और दिगांग्ना तबीयत खराब होने की वजह से टास्क से बाहर हैं.
 
 
‘पंचदोष’ टास्क के लिए पहले प्रिंस और ऋषभ को चुना गया था. दोनों को एक रूम में बंद कर दिया गया और उनकी दिल की धड़कनों को मापने के लिए एक मीटर लगा दिया गया. इस टास्क में दोनों को अपनी भावनाओं यानी पांच दोष पर काबू रखना था.
 
डांस ऐसा था कि नीयत डोल जाए, धड़कनें दौड़ पड़ें
 
टास्क के दौरान एक मॉडल आई और दोनों के सामने हॉट डांस किया. डांस भी ऐसा-वैसा नहीं, पोल डांस टाइप का सेक्सी डांस ताकि दोनों की नीयत और धड़कन डोल जाए. डांस के दौरान ऋषभ की धड़कनें सबसे ज्यादा ऊपर-नीचे हुईं इसलिए टास्क के विनर प्रिंस नरूला बने.
 
ऋषभ सिन्हा का हर्टबीट 150 तक रिकॉर्ड किया गया जबकि प्रिंस नरूला ने दिल की धड़कन को 132 पर थाम लिया और इस तरह इस टास्क को जीत गए. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पंचदोष टास्क के लिए आगे किसे चुना जाएगा.