मुंबई. बिग बॉस के घर में इस बार हमेशा कुछ नया हो रहा है. कभी नोंक-झोंक, कभी प्यार-मोहब्बत या फिर कभी टास्क को लेकर झगड़ा. बिग बॉस के घर में लेकिन अब जो होने वाला है, वैसा आज तक किसी रियलिटी टीवी शो में देखने को नहीं मिला है.
 
दंत कथाओं में जिस तरह स्वर्गलोक से आई मेनका नाम की अप्सरा ने विश्वामित्र मुनि की तपस्या भंग करके उन्हें शादी के लिए मजबूर कर दिया था उसी तरह इस बार बिग बॉस में प्रिंस और ऋषभ के पंचदोष की टेस्टिंग करने एक हॉट गर्ल की एंट्री होगी और मशीन से रीड किया जाएगा कि दोनों बहके या बचे.
 
पंचदोष यानी गुस्सा, वासना, लालच, घमंड और आलस्य
 
बिग बॉस ने अब घरवालों को ‘पंचदोष’ नाम का एक टास्क दिया है जिसमें लड़कों के गुस्सा, वासना, लालच, घमंड और आलस्य की टेस्टि होगी. ‘वासना’ टेस्ट के तहत प्रिंस नरूला और ऋषभ सिन्हा को एक कमरे में अलग कुर्सियों पर बिठाकर उस रूम में एक हॉट लड़की की एंट्री कराई जाएगी. ये लड़की दोनों के सामने मेनका की तरह मादक डांस करके उन्हें लुभाने की कोशिश करेगी.
 
हॉट लड़की की सेक्सी डांस को देखकर प्रिंस और ऋषभ के मन में क्या चल रहा है इसे पकड़ने के लिए एक मशीन भी लगाई गई है जो यह चेक करेगी कि दोनों बहक रहे हैं या नहीं. प्रिंस और ऋषभ की पंचदोष टेस्टिंग का रिजल्ट आज रात शो में पता चलेगा.