मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ और निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ अगले महीने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है.
 
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि ‘दोनों फिल्में एक दूसरे से मुकाबला नहीं करेंगी क्योंकि कहानी में दोनों अलग मिजाज की फिल्में हैं. निर्देशक रोहित शेट्टी निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दिलवाले’ से शाहरुख और काजोल की जोड़ी दोबारा से अपनी वापसी भी कर रही है.
 
फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के प्रमोशन के लिए मुंबई आई प्रियंका ने कहा कि ‘मुझे नहीं लगता हमारे बीच टक्कर है. इस प्रकार मेरा ये मानना है कि दोनों ही बहुत खूबसूरत और अलग तरह की फिल्में हैं. दोनों फिल्मों की शैली अलग है जिसे कामयाब फिल्मकारों ने निर्मित किया है.’ 
 
प्रियंका इस वक्त अमेरिका में अपने टीवी शो ‘क्वांटिको’ की शूटिंग में बिजी हैं और फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के प्रमोशन के लिए वे मुंबई आई हैं.
 
फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में एक्टर रणवीर सिंह ने पेशवा बाजीराव, दीपिका पादुकोण ने मस्तानी और प्रियंका ने काशी बाई का रोल अदा किया है. दोनों ही फिल्में 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं.