मुंबई. मायानगरी में काम और किस्मत दोनों साथ दे तभी कोई सितारा बन सकता है- ये बात फिर साबित हुई है. सुपरस्टार शाहरुख खान को एक्टिंग सिखाने वाली दिव्या सेठ जानी और पहचानी एक्ट्रेस हैं लेकिन स्टार नहीं.

शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस वजह से वे फैमिली और दोस्तों के लिए बहुत कम वक्त निकाल पा रहे हैं. उन्‍हें जैसे ही थोड़ा समय मिला वे मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्तरां पहुंचे और वहां अपनी पुरानी दोस्त और एक समय एक्टिंग गुरु रहीं दिव्या सेठ से मिले.

शाहरुख ने दिव्‍या सेठ के साथ जमकर मस्‍ती की और साथ में ले ली एक सेल्फी और उसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ”मेरी बेस्टेस्ट दोस्त दिव्या, जिन्होंने मुझे एक्टिंग सिखाई. जो काम मैं खराब करता हूं उसे छोड़ दें, मैं जो अच्छा करता हूं वो दिव्या की सीख से प्रेरित हैं.”

शाहरुख और दिव्या उस वक्त के दोस्त हैं जब शाहरुख ने एक्टिंग सीखने के लिए दिल्ली में बैरी जॉन थियेटर ज्वॉइन किया था. शाहरुख ने करियर के शुरुआती दौर में लेख टंडन के सीरियल ‘दिल दरिया’ में दिव्या साथ काम किया था. दिव्या को लोग ‘देख भाई देख’ में यादगार अभिनय के लिए काफी तारीफ मिली थी.