नई दिल्ली. केंद्र और दिल्ली सरकार के रिश्तों में जारी तल्ख़ी के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके निवास पर मुलाकात की. उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ पीएम से मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कहा, पीएम ने हमारी सभी बातों को ध्‍यान से सुना. हमने उनके समक्ष अपने विधायकों की गिरफ्तारी और एंटी करप्‍शन ब्रांच (एसीबी) समेत कई मुद्दों पर बातचीत की.
 
हमने पीएम को आश्‍वस्‍त किया कि हम आपके सपनों को पूरा करेंगे. केजरीवाल ने पीएम से एसीबी के मसले पर साफ कहा कि 8 जून से पहले एसीबी अच्‍छा काम कर रही थी, लेकिन बाद में मची घमासान के बाद वहां कामकाज प्रभावित हुआ है. जाहिर है अरविंद केजरीवाल ने पीएम के समक्ष सब गिले-शिकवे रखे.
 
इससे पहले जून महीने में केजरीवाल ने पीएम मोदी से मिलने का समय मांगा था. उस वक़्त पीएम मोदी ने अपनी व्यस्तताओं के कारण मुलाक़ात के लिए वक़्त नहीं दिया था. बाद में 16 अगस्त को पीएम ने केजरीवाल के जन्मदिन पर बधाई देने के लिए फ़ोन किया था तब केजरीवाल ने मुलाक़ात की इच्छा जताई थी. दिल्ली की आप सरकार और उपराज्यपाल नजीब जंग के बीच नई सरकार बनने के बाद से ही काफी तनावपूर्ण संबंध बन रहे हैं.