नई दिल्ली. आप विधायक अलका लांबा पर रविवार सुबह हुए कथित हमले में नया मोड़ आया है. हमले को लेकर दुकानदार की ओर से जारी किए गए सीसीटीवी फुटेज में अलका लांबा दुकान में तोड़फोड़ करती दिखीं. दुकानदार की ओर से जारी किए गए इस CCTV वीडियो में नजर आ रहा है कि अलका लांबा दुकान में घुसकर काउंटर पर रखे सामान को गिरा रही हैं और उनके साथ आया सहयोगी पूरे काउंटर को गिराकर हंगामा कर रहा है.
 
आपको बता दें कि आप विधायक अलका लांबा ने जिस मिठाई की दुकान के कर्मचारी पर हमला करने का आरोप लगाया, उसने ही सीसीटीवी फुटेज जारी किया.यह मिठाई की दुकान दिल्ली के विश्वास नगर से बीजेपी विधायक ओपी शर्मा के भाई पवन शर्मा की है. दुकानदार पवन शर्मा ने आप विधायक अलका लांबा पर आरोप लगाया है कि दुकान में अलका लांबा और उनके समर्थकों ने बिना वजह के तोड़फोड़ की.
 
हालांकि पुलिस ने अलका लांबा पर हमला करने वाले लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन आरोपी लड़के ने सभी आरोपों इनकार किया है. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. हमले के बाद अलका लांबा ने ट्वीट किया था कि एक जनप्रतिनिधि पर पुलिस की उपस्थिति में सरेआम जानलेवा हमला करना क़ानूनी, लेकिन एक जनप्रतिनिधि का मासूम मोटा माल गिनने वाली मशीन पर हमला गैरकानूनी? अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा कि कल अभियान जहां अधूरा छूटा था आज वहीँ से 11बजे अभियान को आगे बढ़ाउंगी. यमुना बाजार, कश्मीरी गेट.